दमोह में आगजनी
दमोह में आगजनी Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

दमोह में आगजनी: हार्डवेयर समेत कई दुकानों में लगी भीषण आग- लाखों रुपए का हुआ नुकसान

Priyanka Yadav

दमोह, मध्य प्रदेश: एमपी के दमोह (Damoh) जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जिले में हार्डवेयर समेत कई दुकानों में अचनाक भीषण आग लग गई है। यहां धुएं के उठ रहे गुबार के बीच एक के बाद एक दुकान को आग ने अपने चपेट में ले लिया।

हार्डवेयर समेत तीन दुकानों में लगी आग:

मिली जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना अंतर्गत घंटाघर के समीप हार्डवेयर की दुकान में दुकान में भीषण आग लग गई जिससे पूरा सामान जल गया। देर रात्रि अचानक आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हो गया। आग लगने के यहां हड़कंप मच गया, हड़कंप की स्थिति को देखते हुए मौके पर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।

आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा

आग लगने की खबर लगते ही दुकान मालिक सहित पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तथा एसडीएम ने तत्काल ही विद्युत आपूर्ति बंद करने के निर्देश दिए। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग में कई लाखों रुपए का नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है।

देश-प्रदेश में आगजनी की घटनाएं

देश-प्रदेश में आए दिन कहीं न कहीं से कुछ अनहोनी की खबरें सामने आ ही रही हैं। इसी बीच अब आगजनी की घटनाएं लगातार तहलका मचा रही हैं। बीते दिनों ही जबलपुर के ओमती थाना अंतर्गत शास्त्री ब्रिज दवा मार्केट बिल्डिंग में अचनाक भीषण आग लग गई थी।

जिसके बाद मौके पर 4 वाहन, करीब आधा दर्जन कर्मचारियों सहित पहुंचे थे लेकिन धुंए के उठ रहे गुबार के बीच कर्मचारियों को आग बुझाने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। वहीं, दुकानों में लाखों की दवाईयां और फर्नीचर जलकर खाक हो गया। जिसमें करीब लाखों के नुकसान का अनुमान था ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT