कांग्रेस ने खड़े किए सवाल
कांग्रेस ने खड़े किए सवाल Social Media
मध्य प्रदेश

पटवारी भर्ती घोटाले की CBI जांच होना चाहिए, जिससे 12 लाख परीक्षार्थियों को न्याय मिल सके: अरुण यादव

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • पटवारी परीक्षा में गड़बड़ी को क्लीन चिट मिली

  • इसे लेकर अब सियासत शुरू हो गई है

  • पटवारी भर्ती परीक्षा को क्लीन चिट पर कांग्रेस ने खड़े किए सवाल

#PatwariScam: पटवारी भर्ती परीक्षा को क्लीन चिट पर सियासी बवाल मचा हुआ है, पटवारी भर्ती परीक्षा की जांच कर रहे आयोग ने इसकी प्रक्रिया को क्लीन चिट दी है इसे लेकर अब सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस ने भर्ती परीक्षा फर्जीवाड़े की जांच और उसको क्लीन चिट दिए जाने पर सवाल खड़े किए है।

लीपापोती आज भी जारी है: अरुण यादव

पटवारी भर्ती परीक्षा को क्लीन चिट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव (Arun Yadav) ने बड़ा बयान दिया और कहा कि, लीपापोती आज भी जारी है..."व्यापमं 1 एवं व्यापमं 2 की तरह ही पटवारी भर्ती घोटाला हुआ था, सरकार ने जांच के नाम पर सिर्फ लीपापोती करने का का किया है, पटवारी भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच होना चाहिए, जिससे 12 लाख परीक्षार्थियों को न्याय मिल सके"

लाखों छात्रों के साथ BJP ने अन्याय किया: सतीश सिकरवार

इस मामले पर कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने कहा है कि, इस फर्जीवाड़े में भाजपा के नेता और लोग शामिल थे। उन्हें बचाने के लिए अब इस जांच को दबाते हुए क्लीन चिट दे दी गई है। लाखों छात्रों के साथ BJP ने अन्याय किया है। इसका भुगतान भारतीय जनता पार्टी को आने वाले वक्त में भुगतना होगा।

बता दें, पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी के आरोपों के बाद परीक्षा परिणाम को रोक दिया गया था इसकी जांच के लिए सरकार ने आयोग का गठन किया था ऐसे में अब प्रदेश में हो रही पटवारी भर्ती को क्लिन चिट मिल गई है। जिसके बाद कर्मचारी चयन मंडल द्वारा आयोजित ग्रुप-2, सब ग्रुप-4 एवं पटवारी भर्ती परीक्षा के घोषित परिणाम के आधार पर नियुक्ति संबंधी कार्यवाही के आदेश सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा संबंधित विभागों को दिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT