आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम
आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम: इंदौर में आयोजित प्रेस वार्ता में पहुंचे सिंधिया

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। जनता से आशीर्वाद लेने के लिए मध्यप्रदेश भाजपा ने आशीर्वाद यात्राओं का आयोजन किया गया है, 17 अगस्त से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की आशीर्वाद यात्रा शुरू हुई है मालवा-निमाड़ के चार जिलों और चार लोकसभा क्षेत्रों से गुजरने वाली केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की आशीर्वाद यात्रा का समापन आज यानि गुरुवार को इंदौर में होगा।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पत्रकारों से की बात :

मिली जानकारी के मुताबिक आज भाजपा कार्यालय में राजामाता स्व. विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीनियर सिटीजन से मुलाकात की, इसके बाद पत्रकारवार्ता में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पत्रकारों से बात की।

सिंधिया ने पत्रकार वार्ता में एक सवाल के जवाब में यह टिप्पणी की, उनसे सवाल किया गया था कि क्या मौजूदा वित्त वर्ष में एयर इंडिया के विनिवेश की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। सिंधिया ने कहा- 15 सितंबर तक फाइनेंशियल बिड आमंत्रित की गयी हैं। इसके बाद आगे के कदम उठाए जाएंगे, सिंधिया ने भविष्य में विमानन क्षेत्र में अपार संभावनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी सरकार का लक्ष्य है कि देश में हवाई चप्पल पहनने वाला व्यक्ति भी हवाई यात्रा कर सके, इसलिए ‘उड़ान’ योजना प्रारंभ की गयी है।

1 सितंबर तक 67 नई प्लाइट्स MP से शुरू होंगी : सिंधिया

बता दें कि गुरुवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि उड्‌डयन मंत्रालय मिलने के बाद मध्यप्रदेश में एविएशन के क्षेत्र में तेजी से काम हो रहा है, एक सितंबर तक मध्यप्रदेश से 67 नई फ्लाइट्स शुरू हो रही हैं।

खजराना गणेश मंदिर में होगा आशीर्वाद यात्रा का समापन :

आज यात्रा की शुरुआत जीपीओ चौराहा से होगी, यह छावनी, जगन्नाथ स्कूल, अग्रसेन नगर, टावर चौराहा, सिंधी कालोनी, जबरन कालोनी, महू नाका, गंगवाल बस स्टैंड, राजमोहल्ला, बड़ा गणपति, जूना रिसाला, रामबाग, भंडारी मिल चौराहा होते हुए सुभाष नगर, पाटनीपुरा पहुंचेगी। वहां से एलआइजी के बाद सिंधिया खजराना चौराहा पहुंचेंगे वही यात्रा का समापन खजराना गणेश मंदिर पर होगा।

जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर इंदौर में भाजपा के पदाधिकारी कसर नहीं छोड़ना चाहते
भाजपा नगर अध्यक्ष ने बताया

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT