थाना अशोका गार्डन पुलिस द्वारा अवैध सुपारी भरा ट्रक पकड़ा
थाना अशोका गार्डन पुलिस द्वारा अवैध सुपारी भरा ट्रक पकड़ा Social Media
मध्य प्रदेश

लॉक डाउन के बीच अनैतिक गतिविधियों पर पुलिस की धरपकड़,अवैध ट्रक पकड़ा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते कहर और तालाबंदी की स्थिति के बीच आपराधिक गतिविधियां अब भी जारी हैं, कोरोना संक्रमण की रोकथाम व नियंत्रण हेतु लॉकडाउन के दौरान राजधानी के थाना अशोका गार्डन पुलिस द्वारा करीब एक करोड़ रुपए कीमती अवैध सुपारी भरा ट्रक पकड़ा। पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक इन्डस्ट्रियल एरिया में खड़े ट्रक में कुछ संदिग्ध चीज़ लग रही है,कि सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत कराकर टीम को मौके पर रवाना किया गया।

पुलिस ने चालक को लिया हिरासत में :

इस दौरान पुलिस टीम को देखकर ट्रक चालक भागने का प्रयास कर रहा था, इसी बीच पुलिस द्वारा घेराबंदी कर चालक को हिरासत में लिया गया एवं ट्रक को चेक किया गया, जिसमें भारी मात्रा में कच्ची सुपारी भरी थी, जिसके बारे में गिरफ्तार आरोपी वाहन चालक नासिर हुसैन ने बताया कि उक्त सुपारी आसाम से आ रही है, जिसके कोई वैधानिक प्रपत्र नहीं है और यह सुपारी प्रीतम सरदार निवासी ईदगाह की है।

आपको बता दें कि, उक्त सुपारी भोपाल में गलाने के लिए आ रही थी। उक्त 24 टन सुपारी का कुल बाजारू कीमत करीब एक करोड़ रुपए आंकलन की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है एवं खाद्य विभाग को भी सूचना दी गई है। निश्चित रूप से उक्त सुपारी का गुटखे अथवा किसी भी रूप में प्रयोग किया जाता तो उक्त सुपारी के उपयोग पश्चात कोरोना महामारी फैलने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT