चमचा बनकर गर्व महसूस कर रहे हैं मंत्री सिसोदिया
चमचा बनकर गर्व महसूस कर रहे हैं मंत्री सिसोदिया Social Media
मध्य प्रदेश

ये कैसी राजनीति : चमचा बनकर गर्व महसूस कर रहे हैं मंत्री सिसोदिया

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में गुना सांसद केपी यादव द्वारा महासचिव सिंधिया पर शोक व्यक्त करने के मामले में सवाल उठाने के संबंध में अब प्रदेश के कैबिनेट मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें कहा कि- मैं जीवन भर महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का चमचा बना रहना पसंद करूंगा और यह मेरे लिए गर्व की बात है साथ ही कहा सांसद केपी यादव मुझे सिर्फ चमचा ही नहीं कढ़ाई भी कहते तब भी मुझे कोई दिक्कत नहीं थी।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही बात :

इस संबंध में पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्रम मंत्री सिसोदिया ने कहा कि- सांसद यादव में नैतिक शिष्टाचार नहीं है, भारतीय परंपरा में किसी भी व्यक्ति के घर शोक व्यक्त करने जाने का प्रचलन है जिसके चलते महासचिव सिंधिया, सांसद यादव के पिता के निधन पर श्रृद्धांजलि देने उनके निवास जा रहे थे। लेकिन सांसद यादव ने जनाक्रोश रैली में उनके इस प्रयोजन पर सवाल उठाए कि ये शिष्टाचार नहीं है। साथ ही कहा- मुझे सांसद यादव द्वारा जनाक्रोश रैली में महासचिव सिंधिया का चमचा कहा गया, यदि वे मुझे कढ़ाई भी कहते तो मुझे इस बात पर गर्व है।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज पर साधी टिप्पणी :

वहीं पत्रकारों के बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर टिप्पणी साधते हुए कहा कि, पूर्व मंत्री चौहान की नौटंकी अब प्रदेश में नहीं चलने वाली है। साथ ही अन्य मामले पर तर्क देते हुए कहा कि, गुना के नगर पालिका अध्यक्ष के रहते राजेन्द्र सलूजा ने अपने भाई की होटल की अनुमति नहीं ली थी। आगामी 18 जनवरी को पूर्व मंत्री शिवराज से खुली चर्चा के लिए तैय़ार हूं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT