चंदेरी MLA का बयान
चंदेरी MLA का बयान Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस कार्यकर्ता पर उंगली भी उठाई तो तोड़ देंगे हाथ, चंदेरी MLA का बयान

Deepika Pal

अशोकनगर, मध्यप्रदेश। साल की शुरुआत में आईं वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के बीच प्रदेश के कई मुद्दों पर राजनीतिक गलियारे में जहां राजनेताओं के बीच आपसी बहस की खबरें सामने आती ही रहती हैं, इस बीच ही अशोकनगर में चंदेरी के कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान का विवादित बयान सामने आया है जहां उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस के कार्यकर्ता पर उंगली उठाई तो उनके हाथ तोड़ दिए जाएंगे।

बैठक के दौरान दिया विधायक ने विवादित बयान

इस संबंध में, बीते दिन सोमवार को अशोकनगर के चंदेरी में उपचुनाव प्रभारी सचिन यादव के दौरे के दौरान एमएल जैन धर्मशाला में ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में मंच से संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं के सामने अधिकारियों को धमकी दे डाली। बता दें कि, उन्होंने नाम लेते हुए थाना प्रभारी और एसडीएम को चेतावनी दी है।

विवादित बयान बना चर्चा का विषय

इस संबंध में, जहां चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान का यह बयान लोगों में चर्चा का विषय बन गया है वहीं इसे लेकर लोगों का कहना है कि एक विधायक इस तरह अधिकारियों को धमकी दे सकता है तो आम पब्लिक का क्या होगा यह सोचने बाली बात है यह बयान कांग्रेस के लिए आने वाले उपचुनाव में भारी पड़ सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT