पूर्व मंत्री दिग्गी का सियासी बयान
पूर्व मंत्री दिग्गी का सियासी बयान Social Media
मध्य प्रदेश

अशोकनगर: पूर्व मंत्री दिग्गी का सियासी बयान, नौजवानों को नहीं है सब्र

Author : Deepika Pal

अशोकनगर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट जहां व्याप्त है वहीं दूसरी तरफ राजस्थान की सियासत में उठापटक का असर अब प्रदेश की राजनीति पर भी पड़ रहा है जिसके चलते ही अशोकनगर में किसी व्यक्तिगत लोगों से मुलाकात के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बयान दिया है। जिसमें युवा नेता सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरा है।

पूर्व सीएम दिग्गी ने सियासी बयान किया जारी

इस संबंध में, पत्रकारों के समक्ष सवालों का जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि, ये युवा नेता भूल जाते हैं कि, उन्हें इतनी कम उम्र में कांग्रेस पार्टी ने क्या-क्या दिया है। अफसोस के साथ कहना पड़ता है कि, इनके पिताओं और इनसे बहुत अच्छे संबंध रहे हैं, लेकिन इन दोनों नौजवानों को सब्र नहीं है। साथ ही सिंधिया और पायलट के पिताओं, माधवराव सिंधिया और राजेश पायलट का नाम लेते हुए तारीफ करके कहा कि, उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत अच्छा काम किया था जिसे ध्यान में रखते हुए ही इन नेताओं को बड़े पद काबिलियत के आधार पर सौंपे गए हैं।

बीजेपी नेता सिंधिया को लिया निशाने पर

इस संबंध में, आगे बयान में बीजेपी नेता सिंधिया को निशाने पर लेते हुए पूर्व मंत्री दिग्गी ने कहा कि, उन्होंने उस पार्टी के साथ जाना उचित समझा जिसने उन्हें चुनाव में हराया था। कांग्रेस पार्टी का साथ छोड़ा जिसने सब कुछ उन्हें दिया था। साथ ही कहा कि, इन युवा नेताओं को जो पद 39-37 की उम्र में मिले जो कई नेताओं को प्रयास के बाद 60-65 की उम्र में मिलते है। साथ ही आगे कहा कि, अशोकनगर जिला भगवान के भरोसे चल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT