चंदेरी सिविल अस्पताल पहुंचे मंत्री बृजेन्द्र यादव
चंदेरी सिविल अस्पताल पहुंचे मंत्री बृजेन्द्र यादव Social Media
मध्य प्रदेश

चंदेरी सिविल अस्पताल पहुंचे मंत्री बृजेन्द्र यादव, बढ़ाया मरीजों का मनोबल

Author : Deepika Pal

अशोकनगर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ सरकार द्वारा प्रयास जारी है इस बीच ही आज बुधवार राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव चंदेरी सिविल अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों को उनके द्वारा की जा रही सेवा के लिए धन्यवाद देते हुए रोगियों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की शुभकामनाएँ दीं।

मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव ने बयान में कही बात

इस संबंध में, प्रदेश मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव ने कहा कि, जीवन में सबसे सुखी मनुष्य वह है जिसे अस्पताल और अदालत कभी ना जाना पड़े। लेकिन कोरोना महामारी ने अस्पताल में बार-बार जाने के लिए इंसान को मजबूर कर दिया है। चिकित्सक इलाज करने, रोगी उपचार करानें, परिजन देखरेख करने और मैं सबका मनोबल बढा़ने के लिए अस्पताल आता हूँ। कोरोना महामारी के इस दौर में हमने आमजन की मनोवृत्ति और अपेक्षाओं को समझ लिया है, इस कारण अब नाराजगी अथवा विवाद की स्थितियाँ निर्मित नहीं होती हैं।

अखंड भारत समिति ने भेंट की फेस शील्ड

इस संबंध में, अखंड भारत समिति ने राज्यमंत्री यादव तथा विधायक जजपाल सिंह जज्जी को फेस शील्ड भेंट की। समिति द्वारा उपलब्ध करवाये गये मास्क तथा भाप लेने की मशीनें राज्यमंत्री श्री यादव ने जरूरतमंद रोगियों, स्वास्थ्य, पुलिस एवं राजस्व विभाग के कर्मचारियों को वितरित की। इस संबंध में चंदेरी अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि हम सभी ने बेहतर सेवा का संकल्प लिया है। हमें केवल रोगी एवं परिजनों से सहयोग की अपेक्षा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT