बीजेपी नेत्रियों पर आपसी बहस के कारण गिरी गाज
बीजेपी नेत्रियों पर आपसी बहस के कारण गिरी गाज Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

बीजेपी नेत्रियों पर आपसी बहस के कारण गिरी गाज

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश के पक्ष-विपक्ष के नेताओं के बीच सियासी तकरार तो लगातार चलती रहती है, इसी के चलते दो भाजपा महिला नेत्रियों के बीच राजनीतिक बहस का मामला सामने आया है। जिस मामले पर भाजपा ने अनुशासनहीनता मानते हुए एक भाजपा नेत्री को 6 साल के लिए पार्टी से बाहर किया और दूसरी ओर जिला अध्यक्ष नेत्री को चेतावनी देते हुए नोटिस जारी किया है।

क्या है मामला :

बता दें कि देश में चल रहे एनआरसी मुद्दे को लेकर भाजपा द्वारा ज्ञापन दिया जा रहा है, जिस दौरान किसान मोर्चा की जिला मंत्री नैना शर्मा और महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रचना नायक के बीच आपसी मतभेद के कारण राजनीतिक बहस हो गई। जिस मामले को गंभीर अनुशासनहीनता के दायरे में रखते हुए पार्टी ने फैसला लिया है।

आलाकमान के निर्देश पर की कार्रवाई :

इस संबंध में भाजपा के जिला अध्यक्ष उमेश रघुवंशी ने बताया कि, दोनों महिला नेत्रियों के द्वारा किए गए इस अनुशासनहीनता के मामले पर पार्टी ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे जिस पर दोनों महिला नेत्रियों पर कार्रवाई करते हुए जिला मंत्री नैना शर्मा को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किया और जिला अध्यक्ष रचना नायक को भविष्य में इस प्रकार का व्यवहार दोबारा ना हो की चेतावनी हुए नोटिस जारी किया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT