अशोकनगर: ऑक्सीजन नहीं मिलने से 3 की मौत
अशोकनगर: ऑक्सीजन नहीं मिलने से 3 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

अशोकनगर: ऑक्सीजन नहीं मिलने से 3 की मौत, परिजनों ने लगाया ये गंभीर आरोप

Author : Priyanka Yadav

अशोकनगर, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां मध्यप्रदेश में तेजी से कोरोना वायरस के आंकड़े रोजाना तेजी से बढ़ रहे हैं वहीं इस बीच एमपी के कई जिलों में बेड, ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी पूरी नहीं हो पा रही है, वहीं कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से एमपी के कई जिलों के हाल बेहाल हैं, इस कारण लोगों के मरने का सिलसिला भी जारी है, इसी बीच खबर आई है कि अशोकनगर में भी ऑक्सीजन नहीं मिलने से 3 की मौत हो गई है।

मरीजों को समय पर सिलेंडर नहीं मिलने से 3 की हुई मौत

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल में ऑक्सीजन का पर्याप्त स्टॉक होने के बावजूद बुधवार को इलाज ले रहे 3 मरीजों को समय पर सिलेंडर नहीं मिल पाने के कारण उनकी मौत हो गई है। बताया जा रहा हैं कि सिलेंडर के लिए अस्पताल प्रबंधन ने प्रक्रिया इतनी लेट कर दीऔर तब तक मरीजों ने दम तोड़ दिया।

परिजनों ने लगाया ये आरोप

मरीजों की मौत के बाद परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टर की पर्ची के बाद भी सिविल सर्जन ने काफी देर तक नहीं दिलाया सिलेंडर। मृतक के परिजनों ने कहा कि बगैर अप्रोच के जिला अस्पताल में सिलेंडर मिलना मुश्किल है। यहां तक की इलाज कर रहे डॉक्टर की पर्ची देने के बाद भी 1 से 2 घंटे तक उन्हें सिलेंडर नहीं मिल पाए।

वहीं दूसरी तरफ सिविल सर्जन जिला अस्पताल के डॉक्टर ने कहा- अटेंडरों के आरोप गलत हैं मैंने कोई देरी नहीं की, आ रहे टेंडरों के इस तरह के आरोप बिलकुल गलत है। ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए अब की स्थिति वास्तविक जानने के बाद ही सिलेंडर दिए जा हैं।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में ऑक्सीजन की कमी से बड़ी समस्या खड़ी हो गई, मध्यप्रदेश के कई जिलों में ऑक्सीजन की कमी से लगातार कोविड मरीजों की मौत हो रही है वही मरीजों की असमय मौत से आक्रोशित स्वजनों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर रहे हैं, वहीं हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस बल तैनात करना पड़ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT