छेड़छाड़ करने पर युवक को बेरहमी से पीटा
छेड़छाड़ करने पर युवक को बेरहमी से पीटा Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

कानून के साथ खिलवाड़-छेड़छाड़ करने पर युवक को बेरहमी से पीटा

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में आपराधिक गतिविधियों के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। इसके चलते ही अशोकनगर जिले से एक मामला सामने आया है जिसमें दो युवकों द्वारा रिश्तेदार महिला के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में एक युवक की लात-घूंसों और लोहे की सरिए से जमकर पिटाई कर दी। साथ ही वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए, घटना में घायल युवक को मौजूद लोगों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह मामला अशोकनगर जिले के मगरदा कॉलोनी का है जहां दो आरोपियों द्वारा किसी महिला रिश्तेदार के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में युवक को सड़क पर लोहे के सरिए और लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। दरअसल दोनों आरोपी सगे भाई हैं और उनकी किसी महिला रिश्तेदार के साथ घायल युवक ने कुछ दिनों पहले छेड़छाड़ की थी। जिसकी सजा देने के लिए आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं घटना में घायल युवक के भाई ने बताया कि, हमने आरोपियों की दुकान से 500 रुपए का सामान लिया था। पैसे बाद में देने को कहा था, मैं काम पर चला गया और मेरे भाई के साथ मारपीट कर दी गयी।

पुलिस ने किया मामला दर्ज :

घटना के बाद घायल युवक की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वहीं छेड़छाड़ के मामले में महिला की शिकायत पर घायल युवक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक पीपी मुगदिल का कहना है कि, हमने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। वहीं अन्य फरार आरोपी की तलाश और मामले में जांच जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT