Assam Police Interrogating Yadvendra Singh Bundela
Assam Police Interrogating Yadvendra Singh Bundela RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

टीकमगढ़ कांग्रेस नेता यादवेंद्र सिंह बुंदेला के बेटे से असम पुलिस ने की पूछताछ, 63 करोड़ रुपए के घोटाले का मामला

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • गुरुवार सुबह से यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर पहुंची असम पुलिस।

  • घर के आस-पास सुरक्षा के इंतजाम भी किये गए।

  • यह मामला ऑटोनॉमस काउंसिल में करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी से सम्बंधित।

  • यादवेंद्र सिंह बुंदेला के बेटे इस मामले में है आरोपी।

  • असम पुलिस ने घंटों पूछताछ के बाद दस्तावेज किए जप्त।

भोपाल, मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर असम पुलिस द्वारा पूछताछ की गई। जानकारी के अनुसार यादवेंद्र सिंह बुंदेला के बेटे शाश्वत सिंह बुंदेला से पूछताछ के लिए असम पुलिस आई थी। असम पुलिस ऑटोनॉमस काउंसिल में हुए 63 करोड़ के घोटाले की पूछताछ की गई है।

असम पुलिस के 4 अधिकारियों का दल गुरुवार सुबह यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर पहुंचा। यादवेंद्र सिंह के बेटे शाश्वत सिंह बुंदेला से बंद कमरे में पूछताछ की गई। सुरक्षा के लिए स्थानीय पुलिस की सहायता ली गई। यादवेंद्र सिंह के घर के आस-पास सुरक्षा के इंतजाम भी किये गए थे।

किस मामले में की है असम पुलिस ने पूछताछ:

यह पूरा मामला साल 2022 में ऑटोनॉमस काउंसिल में हुए 63 करोड़ के घोटाले से जुड़ा है। ऑटोनॉमस काउंसिल में कॉन्ट्रैक्ट देने के नाम पर करोड़ों रुपए के घोटाले की बात सामने आई थी। इस मामले में शामिल 5 आरोपियों में से एक नाम यादवेंद्र सिंह बुंदेला के बेटे शाश्वत सिंह बुंदेला का है। गुवाहाटी उच्च न्यायालय से सर्च वारंट जारी हुआ था जिसके बाद यह कार्यवाही की गई है। घंटों चली पूछताछ के बाद पुलिस ने कई दस्तावेजों को जप्त किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT