मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस सरकार के समय तबाही और बर्बादी की कगार पर खड़ा था असम : सीएम शिवराज

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान असम दौरे पर है, मिली जानकारी के अनुसार आज सीएम शिवराज नाहरकटिया विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा करेंगे, बताया जा रहा है कि सीएम बीजेपी प्रत्याशी तरंग गोगोई, दुलियाजान सीट पर तिरोश गोवाला और डिब्रूगढ़ सीट पर प्रशांत फुकन के समर्थन में प्रचार करेंगे।

सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना :

बता दें कि असम दौरे पर जाने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा की, इस दौरान सीएम शिवराज ने कांग्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान। मिली जानकारी के मुताबिक असम दौरे पर जाने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि असम में चुनाव प्रचार के लिए जा रहा हूं। वही सीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि- PM मोदी के नेतृत्व में असम में हुआ विकास, कांग्रेस ने असम को कर दिया था बर्बाद!

सीएम चौहान ने किया ट्वीट-

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि असम कांग्रेस सरकार के समय तबाही और बर्बादी की कगार पर खड़ा था, विदेशी घुसपैठ बढ़ गई थी, विकास के काम ठप थे, चारों ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला था। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने विकास की नई गाथा लिखी है, आज असम सुशासन का प्रतीक है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा-

आगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने 50 साल में असम को केवल बर्बाद किया लेकिन भाजपा ने पिछले पाँच साल में असम को एक समृद्ध और विकसित प्रदेश बनाया है जहाँ घुसपैठियों के लिए कोई जगह नहीं है। आज मैं नाहरकटिया, दुलियाजान और डिब्रूगढ़ में आयोजित सभाओं में वहाँ की जनता को संबोधित करूंगा।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कोरोना को लेकर दिया बयान :

वही दूसरी तरफ असम रवाना होने से पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना को लेकर बयान दिया, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विभागों को तैयारी करने के निर्देश दिए हैं, हमने कुछ नियमों के साथ गाइडलाइन जारी की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT