CM कमलनाथ और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के बीच वार-पलटवार
CM कमलनाथ और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के बीच वार-पलटवार Social Media
मध्य प्रदेश

CM कमलनाथ और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के बीच वार-पलटवार

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। हाल ही में बीते दिनों राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री कमलनाथ की अध्यक्षता में हनुमान चालीसा के सवा करोड़ जप का आयोजन और विजय शंकर मेहता की उपस्थिति में कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिस पर अब राजनीतिक जंग शुरू हो गई है। जिसमें प्रदेश के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने बयान दिया बदले में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जवाबी वार किए हैं।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा :

इस संबंध में प्रदेश के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने बयान देते हुए कहा कि, किसी भी धार्मिक आयोजन से कोई तकलीफ नहीं है लेकिन कांग्रेस के लोगों द्वारा सुप्रीम कोर्ट में भगवान राम को काल्पनिक बताया जाता है और अगर यही लोग हनुमान चालीसा का पाठ करवाए तो आश्चर्य की बात है। साथ ही कहा कि, विपक्ष एक तरफ अल्पसंख्यकों को भड़काती है और दूसरी तरफ हनुमान चालीसा का आयोजन कर बहुसंख्यकों को साधने का प्रयास करती है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया जवाबी पलटवार :

इस संबंध में प्रदेशाध्यक्ष सिंह के बयान पर जवाबी पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, उनका मुंह पहले चलता है और दिमाग बाद में चलता है। हम मंदिर जाते हैं, धार्मिक आस्थाओं पर बात करते हैं तो भाजपा नेताओं के पेट में क्यों दर्द होता है, क्या उन्होंने ही धर्म की एजेंसी ले रखी है या ठेकेदार हो गए हैं। इस पर पलटवार करते हुए सिंह ने कहा कि, मैं आभारी हूं आपने माना कि पहले मेरी जुबान चलती है बाद में दिमाग चलता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT