राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए CM ने कहा।
राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए CM ने कहा। Social Media
मध्य प्रदेश

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए CM ने कहा- 'वे देश के सबसे असफल, कुंठित और हताश-निराश नेता हैं'

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है, बता दें कि लंदन में एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा है कि, वे देश के सबसे असफल, कुंठित और हताश-निराश नेता है।

सीएम शिवराज ने बयान देते हुए कही ये बात :

आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने बयान में कहा- "राहुल गांधी देश के सबसे असफल कुंठित हताश और निराश नेता हैं। विदेशी धरती पर जाकर कोई देशभक्त नेता राहुल गांधी की तरह देश विरोधी बयान नहीं देता। अब देश में कोई उनकी सुनता नहीं है इसलिए अपनी निराशा हताशा विदेश में निकाल रहे हैं"

हमने कभी भी विदेश में जाकर देश की आलोचना नहीं की है। आश्चर्य है कि इसी नेता को कुछ नेता कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मुहिम चलाए हुए हैं तो फिर तो कांग्रेस का भगवान ही मालिक।

सीएम शिवराज ने बयान देते हुए कहा कि, जब डॉ. मनमोहन सिंह देश के पीएम थे और मैं US की यात्रा पर था, तो वहां के पत्रकारों ने मुझसे सवाल पूछा था कि क्या मनमोहन सिंह 'Underachiever' हैं? तो मैंने जवाब दिया था कि वह कांग्रेस के नहीं, भारत के प्रधानमंत्री हैं और भारत का प्रधानमंत्री कभी 'Underachiever' नहीं हो सकता।

सीएम ने राहुल गांधी पर तीखे हमले बोलते हुए कही ये बात

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखे हमले बोलते हुए कहा कि, ऐसा बयान देकर राहुल गांधी ने अपनी देशभक्ति और राष्ट्र निष्ठा पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है। हमने कभी भी विदेश में जाकर देश की आलोचना नहीं की, लेकिन एक कुंठित, हताश और निराश व्यक्ति से और क्या अपेक्षा की जा सकती है? आश्चर्य है कि इसी नेता को कांग्रेस के कुछ नेता कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मुहिम चलाए हुए हैं। फिर तो कांग्रेस का भगवान ही मालिक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT