ऊर्जा मंत्री के भाई की हत्या की कोशिश
ऊर्जा मंत्री के भाई की हत्या की कोशिश Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

ऊर्जा मंत्री के भाई की हत्या की कोशिश, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज- जानिए पूरा मामला

Sudha Choubey

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से मंत्री के भाई पर जानलेवा हमला करने की घटना सामने आई है। बदमाशों ने न सिर्फ हमला किया बल्कि कार से कुचलने का प्रयास भी किया। मंत्री के भाई की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्वालियर जिले के पुरानी छावनी इलाके में प्रदेश के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई की हत्या की कोशिश की गई है। आरोपित कार में सवार होकर आए थे, इन लोगों ने उन पर गाड़ी चढ़ा कर उसे मारने की कोशिश की। उन्होंने कार सवार युवकों को सड़क पर शराब खोरी करने से रोका था। उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई, घटनाक्रम के समय होटल का स्टाफ भी मौजूद था, इन लोगों ने एक लड़के को पकड़ लिया और फिर सभी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

इस घटना के बाद पूरी रात आरोपितों की तलाश में पुलिस उनके घर से लेकर शहर में अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देती रही। पांच आरोपित दबोच लिए गए हैं। पुरानी छावनी थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर तीन और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा ने बताया कि पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ऋतुराज होटल के संचालक बबलू तोमर रात को होटल पर मौजूद थे। जोगेंद्र पुत्र महेंद्र सिंह पाल निवासी इंद्रा नगर, चार शहर का नाका होटल पर काम करते हैं।

इस दौरान कार में सवार कुछ लड़के उतरकर आपस में विवाद करने लगे, सभी शराब के नशे में दिखाई दे रहे थे, ऊर्जा मंत्री के भाई बबलू तोमर ने उन्हें ऐसा करने से रोका और वहां से होटल की तरफ आने लगे, तो ग्लेंजा कार में बैठे युवकों ने उन्हें गलियां दी और कार चालक ने उनपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की , ये प्रयास दो बार हुआ, लेकिन एक ट्रेक्टर के वहां खड़े होने से उन्होंने अपनी जान बचाई। आरोपितों के नाम दिलीप राठौर, प्रवीण राठौर, राजेंद्र उर्फ भूरा राठौर, भूरा कंसाना, कुलदीप राठौर, संजय राठौर बताए गए हैं।

सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया:

इस घटना को लेकर सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि, बीती रात करीब साढ़े दस बजे के करीब ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई सत्यर्न्द्र तोमर उर्फ़ बबलू तोमर अपने होटल ऋतुराज पर थे, वे होटल के पीछे चल रहे कंस्ट्रक्शन को देखने अपने स्टाफ के साथ गए थे तभी एक काले रंग की बिना नंबर की स्कोर्पियो और एक सफ़ेद रंग की ग्लेंजा MP 06 ZB 6775 मुरैना की तरफ से वहां रुकी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT