CM शिवराज ने हितग्राहियों को विभिन्न योजनाओं का सौंपा हितलाभ
CM शिवराज ने हितग्राहियों को विभिन्न योजनाओं का सौंपा हितलाभ Social Media
मध्य प्रदेश

CM शिवराज ने हितग्राहियों को विभिन्न योजनाओं का सौंपा हितलाभ, कही ये बात

Author : Deepika Pal

बड़वानी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच शिवराज सरकार की योजनाएं लगातार जारी हैं। इस बीच ही आज बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं का हितलाभ हितग्राहियों को सौंपा।

सीएम शिवराज सिंह ने बयान ने कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि, गरीबों की सेवा व जनता का कल्याण ही हमारी प्राथमिकता है। अपने प्रयासों के फलस्वरूप आपके चेहरे पर शांति एवं आनंद से भरपूर मुस्कान देख पाया, तो अपने जीवन को धन्य समझूंगा। इसके अलावा वन प्लांट अ डे के अपने संकल्प के क्रम में बड़वानी में आज पौधा लगाकर पर्यावरण की रक्षा के लिए उपस्थितजनों और प्रदेशवासियों से पौधरोपण के लिए आग्रह किया।

सांसद गजेंद्र पटेल के माता के निधन पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे सीएम

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सांसद गजेंद्र सिंह पटेल की माता के निधन पर उनके निवास श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे। जहां कहा कि, मां के जाने से दुनिया सूनी हो जाती है! ईश्वर पूज्य मां को अपने श्रीचरणों में स्थान दें,परमपिता परमात्मा से यही प्रार्थना! ॐ शांति।

इन्वेस्ट इंडिया को लेकर सीएम शिवराज ने कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देश-दुनिया के उद्योगपतियों को आमंत्रित करते हुए कहा कि, प्रदेश की प्रगति ही मेरे जीवन का ध्येय है। फूड पार्कों और एग्री एक्सपोर्ट ज़ोन से प्रदेश की प्रगति और युवाओं के लिए रोजगार के नये रास्ते खुलेंगे। यहां आपको पर्याप्त भूमि, स्किल्ड मैन पॉवर मिलेगा। आइये, मिलकर काम करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT