राज्‍यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी कोरोना संक्रमित
राज्‍यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी कोरोना संक्रमित Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना के बढ़ते कदम!अब राज्‍यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी कोरोना संक्रमित

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में व्याप्त महामारी कोरोना ने जहां अपने पैर पसार लिए हैं, वहीं संक्रमण का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है,इसी संक्रमण काल के बीच अब राजनीतिक जगत से बीजेपी के राज्‍यसभा सांसद डॉक्‍टर सुमेर सिंह सोलंकी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है।

राज्‍यसभा सांसद सुमेर सोलंकी की रिपोर्ट आईं पॉजिटिव

इस संबंध में, प्रदेश की भाजपा से राज्‍यसभा सांसद बने सुमेर सिंह सोलंकी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं जहां आज गुरुवार को बड़वानी जिले में 16 नए संक्रमितों की रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें से एक नाम डॉ. सोलंकी का शामिल था। बताया जा रहा है कि,कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं लगने के बाद सांसद ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है। प्रशासन ने डॉक्टर सोलंकी के निवास क्षेत्र में कंटेनमेंट जोन बनाया है। वहीं उनके संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटा रही है।

बीजेपी नेता दुर्गेश भी आए कोरोना पॉजिटिव

इस संबंध में, बीजेपी नेता दुर्गेश केसवानी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव मिली है जहां उन्होंने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए दी जानकारी! कहा आज मेरी पहली कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। प्रथम टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव होने के 5 दिन पहले से ही मैं होम आइसोलेशन में हूँ। आप सबसे अनुरोध है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं आप सभी कोरोना टेस्ट करा लें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT