Bageshwar Sarkar Katha
Bageshwar Sarkar Katha Social Media
मध्य प्रदेश

Bageshwar Sarkar Katha: आज से भोपाल में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा, कल दिव्य दरबार व गणेश विसर्जन

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • पंडित शास्त्री के आयोजन के लिए श्रद्धालुओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा

  • 27-28 सितंबर को भोपाल में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कथा सुनाएंगे

  • अनंत चतुर्दशी पर कथा स्थल पर गणेश पूजन व विसर्जन भी किया जाएगा

Bageshwar Sarkar Katha: झीलों की नगरी भोपाल में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पं. शास्त्री के आयोजन के लिए श्रद्धालुओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमंत कथा से पहले कल भोपाल में शोभायात्रा निकाली गई है, भव्य शोभायात्रा के दौरान पूज्य गुरुजी के स्वागत वंदन में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा।

बागेश्वर पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण की कथा :

आज बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 27-28 सितंबर को भोपाल में कथा सुनाएंगे, 27 और 28 सितंबर को करोंद स्थित पीपुल्स मॉल के पीछे 55 एकड़ एरिये में फैले ग्राउंड में हनुमंत कथा होगी। इस दौरान पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दिव्य दरबार भी लगाएंगे।

'श्री हनुमंत कथा' का प्रथम दिवस:

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर बताया कि- "जय बागेश्वर धाम पूज्य माता-पिता स्व. कैलाश सारंग-प्रसून सारंग की पुण्य स्मृति में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर परम पूज्य पं. श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी के श्रीमुख से आयोजित 'श्री हनुमंत कथा' का प्रथम दिवस। आप सपरिवार सादर आमंत्रित हैं"

  • 'श्री हनुमंत कथा-' 🗓️ 27 एवं 28 सितंबर,🕑 दोपहर 02 बजे से प्रारंभ

  • 'दिव्य दरबार व गणेश विसर्जन-' 🗓️ 28 सितंबर, सुबह 🕙10 बजे से प्रारंभ

  • 📍स्थान- पीपुल्स मॉल परिसर, करोंद, नरेला विधानसभा (भोपाल)

पीठाधीश्वर पंडित श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी की भव्य शोभा यात्रा:

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर परम पूज्य पं. श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भोपाल आगमन पर अन्ना नगर चौराहा से नर्मदा परिक्रमा पार्क, अशोका गार्डन तक निकाली गई भव्य शोभायात्रा के दौरान पूज्य गुरुजी के स्वागत वंदन में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा। विश्वास सारंग ने कहा कि, भव्य शोभायात्रा में नरेला परिवार के द्वारा किए गए आत्मीय स्वागत के लिए आभार व्यक्त करता हूंआपका यह स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद ही मेरे जीवन की अक्षय पूंजी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT