बालाघाट में दुखद घटना
बालाघाट में दुखद घटना Social Media
मध्य प्रदेश

बालाघाट में दुखद घटना: नदी में नहाने गए 2 नाबालिग की डूबने से हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

बालाघाट, मध्यप्रदेश। खतरनाक कोरोना संकट के बीच भी लगातार हादसों की खबरें बढ़ती जा रही हैं, अब प्रदेश के बालाघाट से अत्यंत दुखद खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक बालाघाट 2 बच्चों की मौत हो गई है। बता दें कि नदी में डूबे की चपेट में आने से यह हादसा हुआ है, नदी में नहाने गए 2 नाबालिग की मौत हुई है।


घटना मध्यप्रदेश के बालाघाट की :

मिली जानकारी शनिवार को सुबह वैनगंगा नदी के आमाघाट में नहाने गए नगरीय क्षेत्र के 2 नाबालिग की पानी में डूबने से मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने मशक्कत के बाद पुनीत मात्रे और मोहित मात्रे के शव को बाहर निकाला।

एक ही परिवार के 5 बच्चे घर से घूमने के निकले थे :

बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के 5 बच्चे घर से घूमने के सुबह निकले थे, तभी ये बच्चे नदी के आमाघाट पहुंच गए, इनमे से दो बच्चे पानी में उतर गए जिनकी डूबने से दर्दनाक मौत हो गई है।

दोनों ने एक दूसरे को बचाने में जान गंवाई :

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि एक दूसरे को बचाने में दोनों बच्चों ने जान गंवाई है, अन्य 3 साथी हिमांशु, विवेकानंद, आकाश ने अपने भाईयों के डूबने की खबर दी, जिस पर गोताखोरों के सहयोग से बच्चों के शव नदी से निकाले गए और पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजन को सौंप दिए गए।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मछली पकड़ने गए बच्चे तालाब में डूबे, हादसे की खबर से गांव में छाया मातम

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT