आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ता गिरफ्तार
आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ता गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

Balaghat News:आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ट्रेन रोकने की कर रहे थे कोशिश! पुलिस ने कई को किया गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज एमपी के बालाघाट जिले में AAP के कई कार्यकर्ता गिरफ्तार

  • इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की

  • रेलवे स्टेशन में आप कार्यकर्ता ट्रेन रोकने की कोशिश कर रहे थे

बालाघाट, मध्यप्रदेश। आज एमपी के बालाघाट जिले में आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन में आप कार्यकर्ता ट्रेन रोकने की कोशिश कर रहे थे, ऐसे में पुलिस मौके पर पहुंची और पार्टी के संभागीय प्रमुख शिव जायसवाल सहित बीस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

सरकार के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की:

मिली जानकारी के मुताबिक, AAP के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर चौक से रेलवे स्टेशन तक रैली निकाली गई, रैली निकालने के बाद स्टेशन पर वे ट्रेन रोकने की कोशिश करने वाले थे इससे पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।

जानिए पूरा मामला :

बता दें, ट्रेन के कई घंटे तक देरी से चलने, सुबह के समय सीधी ट्रेन नागपुर और रायपुर चलाने, स्टेशन में रिजर्वशन काउंटर का समय पर संचालन और नियमित कर्मचारी की तैनाती करने सहित रेल से जुड़ी समस्याओं को लेकर आप नेताओं ने पूर्व में ज्ञापन रेल विभाग को दिया था, इसके बाद भी सुधार नहीं होने पर कार्यकर्ताओं ने रेलवे स्टेशन तक रैली निकाली और ट्रेन रोकने की कोशिश कर रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT