बालाघाट: बारिश और हवा के चलते गिरी दीवार
बालाघाट: बारिश और हवा के चलते गिरी दीवार Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

बालाघाट : बारिश और हवा के चलते गिरी दीवार, एक की मौत

Priyanka Yadav

बालाघाट, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में जहां कोरोना का संकट तेजी से फैलता जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ कई जिलों में भारी बारिश होने से हादसा हो गया है। बता दें कि, प्रदेश के बालाघाट से हादसे का तत्काल मामला सामने आया है मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह बालाघाट के पालकामथी में बारिश से दीवार गिर गई हैं जिसकी वजह से एक की मौत हो गई है।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

घटना मध्यप्रदेश के बालाघाट की है। बालाघाट जिले के लालबर्रा थाना क्षेत्र के पालकामथी गांव में बारिश और हवा के चलते दीवार गिर गई है। इस दौरान दीवार गिरने से हादसा हो गया है। दर्दनाक हादसे में तीन लोग दब गए। वहीं खबर मिली है कि एक की मौत हो गई है जबकि दो घायल हैं। जिनमें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक दीवार गिरने से इन मे जो लोग दबे थे जिन्हें निकाला है जिसमें से धनीराम राहंगडाले (61) की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं पत्नी सेजा बाई व नाती आयुष घायल हो गए जो अस्पताल में भर्ती है। बता दे कि इस दर्दनाक हादसा से वहा हड़कंप मच गया है इस दौरान भारी भीड़ जमा हो गई।

पुलिस मौके पर पहुचीं :

दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा। बालाघाट के पालकामथी में बारिश से दीवार गिर गई है, हादसे की जांच और लापरवाही के कारणों के जांच जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT