बाली महाराज ने कांग्रेस सरकार बनने का किया दावा
बाली महाराज ने कांग्रेस सरकार बनने का किया दावा Social Media
मध्य प्रदेश

बाली महाराज का ऐलान "भाजपा को दो से अधिक सीट मिली तो दाढ़ी खिचवा लूंगा"

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। चुनाव जब भी होते हैं तो अब उसमें साधू संत भी सामने आने लगे हैं। लोकसभा चुनाव के समय पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की भोपाल से जीत का दावा करने वाले मिर्ची बाबा थे ओर अब एक बार फिर उप चुनाव को लेकर बाली महाराज कांग्रेस की सरकार पुन: बनने का दावा कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में मिर्ची बाबा का दावा झूठा साबित हुआ अब देखते हुए कि बाली महाराज का दावा उप चुनाव में कितना सटीक बैठता है। बाली महाराज ने कहा है कि उप चुनाव में भाजपा को सिर्फ 2 सीट मिलेगी जबकि कांग्रेस 25 सीट पर जीतकर पुन: सरकार बनाएगी।

बाली महाराज ने कहा कि प्रदेश होने वाले उप चुनाव में भाजपा को सिर्फ दो सीटें ही मिलेगी यदि भगवान खुश रहे तो नहीं और 25 सीटों पर कांग्रेस विजयी होकर प्रदेश के हित के लिए फिर सरकार बनाएगी। उन्होंने यहां तक कहा कि अगर मेरा दावा झूठा निकला तो मैं चौराहे पर दाढ़ी खिचवाने के लिए तैयार रहूंगा। बाली महाराज शनिवार को पूर्व मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह की नदी बचाओ पद यात्रा में शामिल होने के लिए लहार पहुंचे थे। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि आगामी उप चुनाव में शिवराज की सरकार को पछाड़कर कांग्रेस फिर सत्ता में लौटेगी। भाजपा सरकार किसान विरोधी बताते हुए अजय सिंह ने कहा कि नदियों को छलनी कर रेत का अवैध कारोबार भाजपा करा रही है। भाजपा की सरकार कारोबारियों की सरकार है जहां इनकी सरकार में रेत का अवैध उत्खनन एक आम बात है वहीं किसान एवं बेरोजगारों को झूठे आश्वासन के अलावा इनके पास देने को कुछ नहीं है। सदस्यता अभियान को लेकर अजय सिंह ने कहा कि भाजपा की यह सदस्यता भी मिस्डकॉल जैसी सदस्यता है। अजय सिंह ने पूर्व मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह का हर मोर्चे पर साथ देने का वादा किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT