बैंक में आग लगने से मचा हड़कंप
बैंक में आग लगने से मचा हड़कंप Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में आगजनी: बैंक में आग लगने से मचा हड़कंप

Priyanka Yadav


हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से आई बड़ी खबर

  • जबलपुर जिले में पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग

  • बैंक में आग लगने से मची अफरा तफरी

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी के जबलपुर जिले से आगजनी का ताजा मामला सामने आया है, यहां बैंक में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया है। ऐसे में धुआं उठता देख लोग बैंक की तरफ दौड़े और आग बुझाने का प्रयास किया।

घटना जबलपुर के बड़े फव्‍वारा क्षेत्र की

ये घटना जबलपुर के बड़े फव्‍वारा क्षेत्र की है, यहां आज सुबह पंजाब नेशनल बैंक में आग लग गई, लोगों ने जैसे ही पंजाब नेशनल बैंक की फव्‍वारा चौक शाखा में धुएं को उठते देखा तो तुरंत आग बुझाने के लिए दौड़े और आग बुझाने का प्रयास करने लगे। 

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम:

इसी बीच किसी राहगीर ने दमकल विभाग की टीम सूचना दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया। यहां आग पर काबू पाने के बाद बैंक के आसपास रहने वालों ने राहत की सांस ली।

MP में कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही आगजनी की घटनाएं

प्रदेश में आगजनी की घटनाएं कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही हैं, यहां से आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। बीते दिनों ही इंदौर में बीआरटीएस स्थित कॉर्पोरेट बिल्डिंग में आग लग गई थी। बिल्डिंग के एक कार्यालय के किचन में लगी आग अन्य भाग में भी फैल गई थी। आग लगने के बाद कुछ देर के लिए इलाके में अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया था। ऐसे में कुछ समय बाद ही आग पर काबू भी पा लिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT