नशा तस्करों विरुद्ध बरगवां पुलिस बड़ी कार्रवाई
नशा तस्करों विरुद्ध बरगवां पुलिस बड़ी कार्रवाई Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

नशा तस्करों विरुद्ध बरगवां पुलिस बड़ी कार्रवाई

Author : Shashikant Kushwaha

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सिंगरौली अंचल में नशे के विरुद्ध छेड़े गए अभियान में जारी कार्रवाई के तहत बरगवां पुलिस ने महदेईयां स्टेशन पर 1 लाख 32 हजार कीमती भारी मात्रा में गांजा बरामद करते हुए बाईक सहित 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

क्या है मामला

सिंगरौली जिले में नसे के कारोबार में लगाम लगाने की दिशा में सिंगरौली पुलिस के द्वारा चलाये जा रहे धर पकड़ की कार्यवाही में बरगवां थाना क्षेत्र में पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह को गाँजे की खेप के साथ गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफल रही। एसपी अभिजीत रंजन के मार्गदर्शन में टीआई मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में तस्करों रामसजीवन निवासी बंजारी सरई आशीष साहू निवाशी ढाड़ीपाथर कुसमी सीधी एवं संजय उर्फ बबलू जायसवाल निवाशी ओबरा सोनभद्र कि घेराबंदी करते हुए कार्यवाही की।

नशा तस्करों विरुद्ध बरगवां पुलिस बड़ी कार्रवाई

ट्रेन से करते थे तस्करी

जिले में पकड़े गए आरोपियों के द्वारा लंबे समय से गाँजे का कारोबार किया जा रहा था। कटनी चोपन रेलवे रूट महदेईयां स्टेशन से गिरफ्तार किया गया।

तीनों आरोपी अंतरराज्यीय गांजा तस्कर हैं इनके विरुद्ध इसके पहले भी अन्य कई अपराध दर्ज हैं।
बताया गया है कि-

उड़ीसा, छत्तीसगढ़ व उत्तर प्रदेश से जुड़े हैं तार

पकड़े गए तस्कर उड़ीसा एवं छत्तीसगढ़ उत्तर प्रदेश में भी सक्रिय हैं, पकड़े गए आरोपियों के अपराधों की गंभीरता इसी बात से लगाया जा सकता है कि, इनके ऊपर अन्य जगहों पर भी आपराधिक मामलों में केस दर्ज है। नशा तस्करों के विरुद्ध की गई इस कार्रवाई से क्षेत्र के अवैध कारोबारियों में हड़कंप मच गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT