कैलाश विजयवर्गीय के छुट भैया नेता वाले बयान पर कांग्रेस का पलटवार
कैलाश विजयवर्गीय के छुट भैया नेता वाले बयान पर कांग्रेस का पलटवार Social Media
मध्य प्रदेश

Barwaha : राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय के छुट भैया नेता वाले बयान पर कांग्रेस का पलटवार

राज एक्सप्रेस

बड़वाह, मध्यप्रदेश। मंगलवार दोपहर बड़वाह नगर पालिका में चार करोड़ के निर्माण कार्य के लिए भूमि पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया था। जहा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के हाथो भूमि पूजन किया गया था। इस दौरान श्री विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा के दौरान राहुल गांधी को लेकर छूट भैया नेता वाले बयान पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रवि नायक ने पलटवार करते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय जैसे सैकड़ों नेता मिलकर भी राहुल गांधी की बराबरी नहीं कर सकते। जिस परिवार ने देश की आजादी की लड़ाई में हिस्सा लिया और आजादी के बाद देश को बनाने का काम किया। उनकी बराबरी तो देश में भाजपा का कोई नेता नहीं कर सकता।

कांग्रेस की ओर से पक्ष रखते हुए जिला अध्यक्ष श्री नायक ने कहा कि राहुल गांधी ने जो कहा है वह सच ही कहा है कि देश का लोकतांत्रिक ढांचा चरमरा रहा है। शासन और सत्ता के इशारे पर लोकतंत्र को संचालित करने वाले संस्थानों के संवैधानिक अधिकारों में कटौती हो रही है। जबकि सभी संवैधानिक पदों पर मनपसंद और चापलूस लोगों को बिठाया जा रहा है। ताकि सरकार उनके माध्यम से अपनी मनमानी कर सकें। भले ही ऐसा करने से देश का लोकतांत्रिक ढांचा ही बर्बाद क्यों ना हो जाए। कांग्रेस ने सवाल उठाया कि देश के मान सम्मान की बात करने वाले भाजपा के नेता यह क्यों भूल जाते हैं कि उनके मित्र देश के करोड़ों रुपए डकार कर विदेश में ऐशो आराम की जिंदगी गुजार रहे हैं। तो क्या इससे देश का सम्मान बढ़ रहा है ? ऐसे भगोड़े पर कार्रवाई करने के बजाय बीजेपी सरकार उन्हें सरक्षण देने का काम कर रही है। देश का कोई भी विपक्षी नेता किसी भी मंच पर सच बोले, तो भाजपा के लोग बोखलाहट में अनर्गल बयानबाजी करते हैं। श्री नाइक ने चेतावनी दी कि यदि कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ ऐसी कोई बयान बाजी आगे भी जारी रही। तो कांग्रेस सड़क पर उतर कर इसका करारा जवाब देगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT