Barwani Accident
Barwani Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

MP Accident: एक के बाद एक हादसे- अब बड़वानी में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से तीन की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • प्रदेश के बड़वानी जिले में भीषण हादसा हो गया

  • बड़वानी में हुए हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई

  • इस दर्दनाक हादसे में पांच लोग घायल है

  • सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

MP Accident: एमपी में हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब मध्यप्रदेश के बड़वानी (Barwani) जिले में हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

बड़वानी में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी:

मिली जानकारी के मुताबिक, जिले में ईंट और सरियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में तीन की मौत हो गई और पांच लोग घायल है। सभी घायलों को उपचारार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया है। घायलों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे है। घटना के बाद ट्रैक्टर का चालक मौके से फरार हो गया। इस दौरान रोड पर दोनों ओर आधे घंटे तक जाम भी लगा, बताया जा रहा है कि, चालक तेज गति से ट्रैक्टर चला रहा था। रास्ते पर ढलान होने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होने से पलट गया था।

एमपी में वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण अधिकतर हादसे हो रहे है। इससे पहले आज रीवा जिले में भीषण हादसा हो गया है, रविवार की सुबह एक छात्र साइकिल से कोचिंग जा रहा था उसी समय सामने की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे कुचल दिया जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT