Barwani Accident
Barwani Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Barwani Accident: बस की टक्कर से मां और बेटे की मौत, खेत में खाना देने जा रहे थे पैदल

Priyanka Yadav

बड़वानी, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, सड़क हादसे का ताजा मामला अब मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले से सामने आया है। बड़वानी में मां और बेटे को बस ने कुचल दिया। बस की टक्कर से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

बस की टक्कर से महिला और बेटे की मौत :

निजी यात्री बस की टक्कर से 25 वर्षीय रेखा और उसके 6 वर्षीय पुत्र रुस्तम की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। लोगों ने बताया दोनों खेत में परिजनों को भोजन देने पैदल जा रहे थे, इसी दौरान बड़वानी से महाराष्ट्र के दोंडाईचा जा रही निजी यात्री बस ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस :

वहीं टक्कर मारने के बाद चालक बस काे छोड़कर भाग गया। दुर्घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे। इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटना के चलते आक्रोशित हुए नागरिकों को समझाइश दी गई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस ने कहा कि, बस को जब्त कर फरार बस चालक की तलाश आरंभ कर दी गई है।

बीते दिनों ही बड़वानी में हुआ था दर्दनाक हादसा :

मप्र में सड़क हादसे तेजी से बढ़ रहे हैं और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण हो रहे हैं। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में दर्दनाक हादसा हो गया था, बता दें, बड़वानी जिले में सड़क पर खड़ी एक यात्री बस को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी थी इस हादसे में 5 वर्षीय बालिका समेत 4 लोगों की मृत्यु हो गई तथा 10 से अधिक घायल हो गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT