पिकअप पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा
पिकअप पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

विवाह की खुशियां गम में बदली : पिकअप पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना महासंकट के बीच भी मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं। मध्यप्रदेश में लगातार सड़क हादसों के कहर से सड़कें लाल हो रही हैं। हादसे का ताजा मामला बड़वानी से आया सामने है। बता दें कि विवाह कार्यक्रम से लौट रहे लोगों का वाहन पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा, विवाह की खुशियां मातम में बदल गईं।

जानिए पूरी घटना

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के बड़वानी में पिकअप वाहन पलटने से 4 लोगों की मौत हो गई है, भीषण दुर्घटना में कई की हालत गंभीर है जानकारी के अनुसार ये पिकअप वाहन बेटी को ससुराल विदाकर लौट रहे था इस दौरान ये हादसा हुआ है, पिकअप वाहन मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गया और ये घटना घटी है।

बता दें कि हादसे की जानकारी मिलते है सभी वहां पहुंचे, वाहन पलटने से 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई लाेग घायल हाे गए। तभी लोगों की मदद से सभी को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया गया। आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन हादसे की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे में वाहन चालकों को यह समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT