बड़वानी से सामने आई हादसे की खबर
बड़वानी से सामने आई हादसे की खबर Social Media
मध्य प्रदेश

Barwani News: गड्ढे से पानी भरते समय हुआ हादसा, डूबने से दो बच्चियों की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • प्रदेश के बड़वानी जिले से सामने आई हादसे की खबर

  • बड़वानी जिले में दो बच्चियों की डूबने से मौत हो गई

  • इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है

Barwani News: एमपी के बड़वानी जिले से एक दुखद खबर मिली है कि, यहां दो बच्चियों की डूबने से मौत हो गई है। दोनों बच्चियां गिट्टी प्लांट के पास पानी लेने गई थी, तभी ये हादसा हो गया है। इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

घटना बड़वानी के पलसूद की

ये घटना बड़वानी के पलसूद की है, यहां घर से करीब आधा किमी दूर गिट्टी प्लांट के पास गड्ढे से पानी भरते समय बच्चियां डूबी है। इस सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे दोनों बच्चियों को बाहर निकाल कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में 8 साल की संजना पिता मगन और 10 साल की प्रति पिता प्रेमसिंह की मौत हुई है। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मौके पर पहुंची है और घटना के संबंध में जांच कर रही है।

बता दें, मप्र में रोजाना किसी ना किसी वजह से हादसे हो रहे है। इससे पहले भी दमोह से ऐसी खबर सामने आ चुकी है। बीते दिनों ही जिले के तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम रामादेही में दो बच्चे कुएं में गिर गए थे ऐसे में बच्चों को कुएं में गिरता देख उन्हें बचाने के लिए मां ने भी कुएं में छलांग लगा दी थी। इस घटना में दोनों भाइयों की मौत हो गई। जबकि मां की हालत गंभीर थी। जिसे इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT