बड़वानी में हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की गई जान
बड़वानी में हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की गई जान Raj Express
मध्य प्रदेश

Barwani News: कार ने बाइक को मारी टक्कर- भीषण हादसे में पति, पत्नी और उनके बेटे की मौत

Priyanka Yadav

Barwani News: एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण सड़क हादसे (Road Accidents) में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। ऐसे में अब मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में भीषण हादसा हो गया है। इस हादसे में तीन लोगो की दर्दनाक मौत हो गई है।

जिले में तेज रफ्तार का कहर 

ये हादसा बड़वानी (Barwani) जिले के सेंधवा-खेतिया स्टेट हाईवे पर हुआ है, यहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। स्टेट हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में पति, पत्नी और उनके बेटे की मौके पर मौत हो गई। इधर हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया हैं।

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया

इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने तीनों शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है वही कार को जब्त कर लिया है, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कन्नड़गांव निवासी सुदाम अपनी पत्नी मनीषा और बेटे भरत के साथ बाइक से निवाली से वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे पर वीडी शर्मा ने जताया दुःख

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- बड़वानी जिले में हुए सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों के असामयिक निधन का समाचार अत्यंत दु:खद है। शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं, ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें और शोकाकुल परिजनों को इस आघात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

मंत्री सारंग ने भी किया ट्वीट:

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा- बड़वानी जिले में हुए सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का समाचार अत्यंत पीड़ादायी है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोकमय परिजनों को यह वज्रपात सहन करने का आत्मबल प्रदान करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT