Barwani News
Barwani News Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Barwani News: नमकीन फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान होने की आशंका

Priyanka Yadav

Barwani News: बड़वानी जिले से बड़ी खबर सामने आई है कि यहां एक नमकीन फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। बड़वानी जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर दूर बड़गांव में आज तड़के एक नमकीन फैक्ट्री (Namkeen Factory) में आग लगने से लाखों रुपयों का नुकसान होने की आशंका है।

बड़वानी की अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) ने बताया

बड़वानी की अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) रूपरेखा यादव ने बताया कि बंधन रोड स्थित इस फैक्ट्री में शार्ट सर्किट से आग लगने के चलते नमकीन बनाने की मशीनें, पैक्ड नमकीन और कच्चा माल जल गया। रूपरेखा यादव ने बताया कि अग्निशामक दलों ने जब तक आग पर काबू पाया, तब तक काफी नुकसान हो चुका था।

लगभग 50 लाख रुपए के नुकसान की आशंका...

बता दें, बड़वानी जिले में नमकीन फैक्ट्री परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच में शॉर्ट सर्किट से आग लगना पाया गया है। पुलिस ने प्रकरण कायम कर लिया है। फैक्ट्री के संचालक श्रीकांत वाघे ने बताया कि मुख्य मशीन के अलावा बना हुआ नमकीन और कच्चा माल जलकर नष्ट हो गया। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि लगभग 50 लाख रुपए के नुकसान की आशंका है।

बीते दिनों ही दमोह में कई दुकानों में लग गई थी भीषण आग :

MP में आगजनी की घटनाएं लगातार तहलका मचा रही हैं। बीते दिनों ही दमोह जिले में हार्डवेयर समेत कई दुकानों में अचनाक भीषण आग लग गई थी। यहां धुएं के उठ रहे गुबार के बीच एक के बाद एक दुकान को आग ने अपने चपेट में ले लिया था, आग लगने के यहां हड़कंप मच गया था हार्डवेयर की दुकान में दुकान में भीषण आग लग गई जिससे पूरा सामान जल गया था यहां अचानक आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT