लापता महिला की मिली लाश
लापता महिला की मिली लाश Social Media
मध्य प्रदेश

बड़वानी: लापता महिला की मिली लाश, मचा हड़कंप

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के जुलवानिया में दो दिन पहले गायब हुई महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लापता महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। दरसअल हाल ही में कुछ दिनों से पहले महिला की उसके पति से अनबन चल रही थी। जिसके बाद महिला बच्चों को लेकर मायके चली गई थी।

मायके वालों ने पति पर जताया हत्या का शक

मिली जानकारी अनुसार महिला तीन दिन पहले पति से मिलने आई थी उसके बाद वह गुमशुदा हो गई। महिला की राजपुर रोड स्थित मोहनिया पानी नर्सरी के पास खेत में लाश मिली है। महिला के मायके वालों ने पति पर हत्या का शक जताया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार

मिली जानकारी के अनुसार ये मामला जुलवानिया गांव का है महिला का नाम (संगीता) और पति का नाम (प्रकाश गोरे) है। कुछ दिनों से चल रहे विवाद को लेकर महिला बच्चों के साथ मायके चली आई थी। उसके बाद वह वह पति से मिलने आई थी। फिर महिला अचानक लापता हो गई।

खेत में मिली लापता महिला की लाश

पुलिस ने राजपुर रोड स्थित मोहनिया पानी नर्सरी में खेत में बुधवार से गायब महिला की लाश बरामद की। जानकारी के अनुसार घर वालों का आरोप है कि, पति (रमेश) ने ही उसकी हत्या की है। उधर इस मामले में पति ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट जुलवानिया थाने में दर्ज करवाई थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT