Barwani News
Barwani News Social Media
मध्य प्रदेश

Barwani News: डूब क्षेत्र से प्रभावितों को ला रही बस अनियंत्रित होकर पलटी- 2 की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • एमपी के कई जिलों में आसमान से आफत की बारिश हो रही

  • मूसलाधार बारिश की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा

  • बड़वानी जिले में हो रही बारिश से आसपास के गांवों में पानी भर गया

  • बड़वानी के बड़दा गांव में डूब क्षेत्र से प्रभावितों को ला रही बस पलटी

Barwani News: MP में मूसलाधार बारिश की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बड़वानी जिले में हो रही बारिश से आसपास के गांवों में पानी भर गया है। ऐसे में बड़वानी के बड़दा गांव में डूब क्षेत्र से प्रभावितों को ला रही बस रपटे पर पलट गई।

डूब क्षेत्र से प्रभावितों को ला रही बस पलटी

मिली जानकारी के मुताबिक, बड़वानी के बड़दा गांव मेंडूब क्षेत्र से प्रभावितों को ला रही बस अनियंत्रित होकर रपटे पर पलट गई। इस हादसे में दो लोग किशोर मनस्वी और शोभाराम पाटीदार की मौत हो गई वही कई घायल है, सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि नर्मदा के किनारे अलर्ट जारी करने के बाद से लगातार लोगों को हटाने का कार्य शासन प्रशासन के द्वारा किया जा रहा है, इसी के चलते अंजड़ के नजदीक ग्राम छोटा बड़दा के ग्रामीणों को पुनर्वास स्थलों तक लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दो की मौत हो गई। बता दें कि बस में तकरीबन 30 से 40 लोगों के सवार थे। अन्य लोगों को चोटें आई हैं।

बताते चले कि, मध्यप्रदेश के कई जिलों में आसमान से आफत की बारिश हो रही है, लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में भारी बारिश से प्रभावित जिलों को लेकर शनिवार देर रात जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा, 'स्थिति नियंत्रण में है। सभी जगह लोगों को सतर्क किया गया है। NDRF, SDRF की टीम मौके पर मौजूद हैं। हम सतर्कता बरत रहे हैं। हमारा प्रयास है कि लोग सुरक्षित रहें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT