Barwani Road Accident
Barwani Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Barwani Road Accident: आलू से भरे ट्रक की टक्कर से बस पलटी, हादसे में 16 से ज्यादा घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • हादसे का मामला बड़वानी जिले से सामने आया है

  • बिजासन घाट पर ट्रक की टक्कर से बस पलटी

  • इस दर्दनाक हादसे में 16 यात्री घायल हो गए है

  • हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

Barwani Road Accident: एमपी के बड़वानी जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, गुरुवार सुबह बड़वानी जिले में बिजासन घाट पर आलू से भरे ट्रक की टक्कर से बस पलट गई है। इस दर्दनाक हादसे में 16 से ज्यादा यात्री घायल हो गए है।

बिजासन घाट पर हुआ ये हादसा :

गुरुवार सुबह बिजासन घाट पर ये हादसा हुआ है। बिजासन घाट पर यात्री बस पलटने से 16 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। सूचना पर मौके पर एंबुलेंस, 108 और पुलिस पहुंची और वाहन से घायलों को तुरंत अस्पताल लाया गया। जहां घायलों का उपचार जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार

सीकर राजस्थान से पूने महाराष्ट्र जा रही यात्री बस को घाट पर बने स्पीड ब्रेकर पर पीछे से आ रहे आलू से भरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में 16 यात्री घायल है। पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई हैं। इधर इस हादसे के बाद मुंबई जाना वाला मार्ग बंद हो गया। वाहन को सिंगल लेन से निकाल कर आवागमन को सुचारु रूप से शुरू किया गया है।

बताते चलें कि, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते दिनों ही मंडला जिले में दर्दनाक हादसा हुआ था, जिले में एक तेज रफ्तार बाइक महुआ के पेड़ से टकरा गई है। पेड़ से बाइक टकरा जाने के कारण तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT