कैबिनेट बैठक से पहले सीएम का संबोधन
कैबिनेट बैठक से पहले सीएम का संबोधन  Social Media
मध्य प्रदेश

कैबिनेट बैठक से पहले CM ने अपने संबोधन में कहा- चित्रकूट का विकास, अयोध्या की तरह किया जायेगा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज एमपी के मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक

  • मंत्री परिषद की बैठक से पहले सीएम मोहन का संबोधन

  • न्यास की पहली बैठक का उल्लेख करते हुए सीएम ने कही ये बात

मध्यप्रदेश। आज एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav) की अध्यक्षता में मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम् के गायन के साथ प्रारंभ हुई। मंत्री परिषद की बैठक से पहले सीएम ने अपने संबोधन में चित्रकूट का विकास, अयोध्या की तरह किया जायेगा।

श्री रामचंद्र पथ गमन न्यास की पहली बैठक का उल्लेख करते हुए सीएम ने कहा-

बता दें, चित्रकूट में कल 16 जनवरी को श्री रामचंद्र पथ गमन न्यास की पहली बैठक का उल्लेख करते हुए सीएम ने कहा कि श्रीराम वन पथ गमन के विकास की कार्य योजना को चरणबद्ध तरीके से लागू किया जाएगा। प्रथम चरण में पथ के अयोध्या से चित्रकूट तक के विकास के लिए मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश सरकारों द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में गतिविधियां संचालित की जायेंगी।

अमरकंटक का विकास-मंदाकिनी नदी का संरक्षण भी समन्वित रूप से किया जाएगा: CM

मुख्यमंत्री बोले- पांच विशेषज्ञों की समिति बनाकर कार्य आरंभ किया जाएगा। जो क्षेत्र चिन्हित हैं वहां पहले कार्य आरंभ होगा। चित्रकूट का विकास, अयोध्या की तरह किया जायेगा। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि अमरकंटक का विकास और मंदाकिनी नदी का संरक्षण भी समन्वित रूप से किया जाएगा।

मंत्रालय में चल रही सीएम मोहन यादव कैबिनेट की बैठक

बता दें, सीएम मोहन यादव कैबिनेट की बैठक मंत्रालय में चल रही है। इस बैठक में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन प्रधानमंत्री जनमन योजना के प्रेजेंटेशन के बाद मंत्रियों से प्रचार-प्रसार और लाभ दिलाने की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे। इसके अलावा अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बैठक में चर्चा की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT