मध्य प्रदेश : इन आईपीएस अफसरों को मिला प्रमोशन
मध्य प्रदेश : इन आईपीएस अफसरों को मिला प्रमोशन Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

नए साल से पहले मध्य प्रदेश के इन आईपीएस अफसरों को मिला प्रमोशन, आदेश जारी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में कई आईपीएस अफसरों के लिए जाता हुआ साल खुशियों की सौगात दे गया है। मिली जानकारी के मुताबिक नए साल से पहले मध्य प्रदेश के कई आईपीएस अफसरों को प्रमोशन (Promotion) दिया गया है, इस संबंध में गृह विभाग ने आदेश जारी किए हैं।

जाते-जाते प्रमोशन दे गया 2021 :

मध्य प्रदेश के आईपीएस अफसरों के लिए साल 2021 अच्छा साबित हुआ है। राज्य सरकार ने 2021 के अंतिम दिन कई आईपीएस अफसरों (IPS Officers) को प्रमोशन दे दिया है। मध्यप्रदेश के गृह विभाग की ओर से 31 दिसंबर को ​इन अफसरों के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर सहित 3 अफसर बने एडीजी :

मिली जानकारी के मुताबिक आज MP सरकार (Madhya Pradesh Government) ने मध्यप्रदेश के कई आईपीएस अफसरों को प्रमोशन दिया है। बता दें, भोपाल पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) मकरंद देउस्कर सहित 3 सीनियर अफसरों को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हो गए हैं। गृह विभाग में सचिव डी श्रीनिवास वर्मा को प्रमोशन के बाद ग्वालियर जोन में पदस्थ किया गया है। जबकि डीआईजी से आईजी प्रमोट हुए गौरव राजपूत को गृह विभाग में सचिव पदस्थ किया गया है।

भोपाल के डीआईजी इरशाद वली पदोन्नत होकर आईजी बन गए :

वहीं, राजधानी भोपाल Bhopal) ग्रामीण के डीआईजी (DIG) इरशाद वली पदोन्नत होकर आईजी (IG) बन गए हैं। इसी तरह मुरैना एसपी ललित शाक्यवार (Morena SP Lalit Shakyawar) को प्रमोशन के बाद मुरैना में ही डीआईजी पदस्थ्य किया गया है। इसके साथ ही 2009 बैच के 24 अफसरों को सिलेक्शन ग्रेड मिला है।

गृह विभाग ने किया ट्वीट-

गृह विभाग (Home Department) ने आवंटन वर्ष 2008 के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी ललित शाक्यवार को वर्तमान पदस्थापना स्थान पर भारतीय पुलिस सेवा (Indian Police Service) के वेतनमान मेट्रिक्स-13 (क) ( रुपए 131100-216600) में उप पुलिस अधीक्षक महानिरीक्षक के पद पर पदोन्नत करने का आदेश जारी किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT