सीसीटीवी कैमरे के कैद हुआ मंगलसूत्र छीनने वाला बाबा
सीसीटीवी कैमरे के कैद हुआ मंगलसूत्र छीनने वाला बाबा  राजएक्सपे्रस ब्यूरो
मध्य प्रदेश

खुरई : भिक्षा मांगने वाले बाबा ने विवाहिता से छीना मंगलसूत्र

Author : राज एक्सप्रेस

खुरई, मध्यप्रदेश, सोमवार को रजवास रोड पर रहवासी क्षेत्र में एक विवाहित महिला के गले से दिन दहाड़े मंगलसूत्र छीनने की खबर ने शहरवासियों को सकते में डाल दिया। श्रीमंत ऋषभ कुमार वार्ड में सुबह 11 बजे एक अज्ञात आया और गोवर्धन के मकान पर पहुंच कर भिक्षा देने की गुहार लगाई। घर के अंदर से उसकी बेटी गिरिजा पति लाखन प्रजापति सुसराल से अपने पिता के यहां रहने आयी थी वह बाबा को आटा देने के लिए दरवाजे पर आई तभी बाबा उसके गले से सोने के आठ गुरियों का मंगलसूत्र छीन कर दौड़ लगा दी। उसका पीछा कर एक अरूण प्रजापति नाम का नाबालिग लड़का रोड तक आया तो एक साथी मोटरसाइकिल स्टार्ट किए हुए पहले से सड़क पर खड़ा था जिसमें बाबा दौड़कर बैठकर भाग गया।

इस वारदात के बाद वार्ड में हड़कंप मच गया। गिरिजा के भाई धीरज को इसकी जानकारी मिली तो वह 100 नंबर पर सूचना दिया। सूचना पर एसडीओपी सुमित किरकिटटा थानाप्रभारी अनूप सिंह ठाकुर तत्काल पुलिस स्टाफ के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने वारदात स्थल पहुंचकर बाबा के हुलिया और पहनावे के बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ की।

पीड़िता गिरिजा ने बताया कि बाबा सफेद कुर्ता, सफेद धोती धारण किए हैं, पीली तौलिया, उसके छोटे, छोटे बाल है और युवा है। गिरिजा की सुसराल श्यामपुर गुदावल जिला विदिशा तहसील कुरवाई थाना पठारी में है। एसडीओपी सुमित किरकिटटा थानाप्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने बताया कि मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर आरोपी तक पहुंचने का काम कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT