7 दरिंदो ने किया घृणित अपराध
7 दरिंदो ने किया घृणित अपराध Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

MP: भाई-बहन के साथ 7 दरिंदो ने किया घृणित अपराध

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में लॉकडाउन के बीच नहीं थम रहे दुष्कर्म के मामले, मध्यप्रदेश में दरिंदों की हैवानियत को लेकर एक दर्दनाक घटना सामने आई है, ये सनसनीखेज घटना बैतूल क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक बैतूल इलाके के पाढ़र गांव में सात युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

जानिए क्या है पूरी घटना :

घटना मध्यप्रदेश के बैतूल की है। मिली जानकारी के अनुसार एक युवती अपने भाई के साथ पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल भरवाने आई थी, तभी वहां से जाते वक्त आरोपियों ने युवती के भाई के साथ मारपीटकर की और भाई को कुंए में फेंक दिया। जिसके बाद आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है।

सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज :

इस घटना के बाद पीड़िता युवती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है, पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर इस दुष्कर्म में सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है जबकि दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व में इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, दमोह की घटना के बाद अब लॉकडाउन में बैतूल ज़िले के पाढर क्षेत्र में एक युवती के साथ घटित गैंगरेप की घटना ने प्रदेश को कलंकित व शर्मसार किया है। इस घटना के दोषियों पर कड़ी कार्यवाही हो, पीड़ित परिवार की सुरक्षा से लेकर हरसंभव मदद की जाये।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT