Betul Accident
Betul Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Betul Accident: ट्रक-कार की भीषण टक्कर में 3 लोगों की मौत, गाड़ी के पुर्जे काटकर निकाले शव

Priyanka Yadav

Betul Accident: मध्यप्रदेश के बैतूल में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया हैं। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि, गाड़ी के पुर्जे काटकर शव बाहर निकालने पड़े हैं।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

ये हादसा बैतूल-नागपुर फोरलेन पर हुआ है, यहां आज दोपहर में ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई। ट्रक-कार की भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। ट्रक-कार की टक्कर के बाद कार की छत उखड़ गई। इस हादसे के बाद कार में दो लोग बुरी तरह से फंस गए। मौके पर मौजूद पुलिस और अन्य ने कार के पुर्जे काटकर उन्हें निकाला।

मौके पर पहुंची पुलिस :

इस हादसे के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में टीआई ने बताया- ये कार राजधानी भोपाल से मुलताई की और जा रही थी। तभी रांग साइड से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार चालक और कार में सवार युवक और महिला की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद कंटेनर ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर फरार कंटेनर ड्राइवर और क्लीनर की तलाश शुरू कर दी है।

एमपी में तेजी से बढ़ रहा है हादसों का ग्राफ :

बता दें कि, एमपी में हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसों में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी कई जिलों से हादसे के मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पलटा लोडिंग वाहन- अलीराजपुर के दो व्यापारियों की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT