Betul Accident
Betul Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

Betul Accident : नागपुर से भोपाल जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है। वहीं हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं। अब एक हादसे की खबर बैतूल से सामने आई है, खबर मिली है कि नागपुर से भोपाल जा रही बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।

बरेठा घाट के पास पलटी बस :

यह हादसा बरेठा घाट पर हुआ है। मध्यप्रदेश के बैतूल से खबर मिली है कि बरेठा घाट पर एक बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई है, इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं और घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।

बस पलटने से करीब 22 लोग घायल :

मिली जानकारी के मुताबिक बस पलटने से करीब 22 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को एंबुलेंस द्वारा शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज किया गया। 108 एंबुलेंस सेवा के डॉक्टर ने बताया- दोपहर डेढ़ बजे के करीब नागपुर से भोपाल जाने वाली बस अनियंत्रित होकर बरेठा घाट में पलट गई। इस हादसे में करीब 22 यात्री घायल हुए हैं।

बीते दिनों ही बैतूल-नागपुर नेशनल हाईवे 47 पर दर्दनाक हादसा हुआ था। इस हादसे में चार लोगाें की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रुप से घायल हो गए थे। बता दें, नागपुर निवासी कार से राजस्थान गए थे जो रविवार को घर वापस लौट रहे थे। तभी नेशनल हाईवे पर कार व ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई थी। इस हादसे में कार में सवार बयाबाई पति हरिदास नंदनवार, महेश पिता हरिदास नंदनवार, अर्चना पति गणेश खापरे, प्रमोद पिता दशरथ की मौत हो गई थी। MP में सड़क हादसों की रफ्तार धीमी होने का नाम नहीं ले रही है, लगातार हादसों की घटनाएं सामनें आ रही हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT