Betul : मुलताई-नागपुर फोरलेन पर हादसा
Betul : मुलताई-नागपुर फोरलेन पर हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

Betul : मुलताई-नागपुर फोरलेन पर हादसा, मक्के से भरे ट्रक में अचानक लगी आग

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के बैतूल का

  • ये हादसा मुलताई-नागपुर फोरलेन पर हुआ

  • मक्के से भरे ट्रक में लगी आग

  • मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियां

  • फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

बैतूल, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों से दुर्घटनाओं की खबर लगातार सामने आ रही हैं। अब मध्यप्रदेश के बैतूल (Betul) में हादसा हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मुलताई से नागपुर जाने वाले फोरलेन पर आज मक्के से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई।

मुलताई-नागपुर फोरलेन पर हुआ हादसा :

मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल का है, मुलताई-नागपुर फोरलेन पर ये हादसा हुआ है, शनिवार सुबह मुलताई-नागपुर फोरलेन पर मक्के से भरे ट्रक में आग लग गई। ट्रक के चालक ने जलते हुए ट्रक को हाइवे से बायपास मार्ग पर उतार दिया। इसके बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। बताया गया है कि ट्रक में करीब 250 क्‍विंटल मक्का भरा हुआ था, जिसे अमरावती ले जाया जा रहा था। आग लगने से करीब आधा मक्का जल गया है।

फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने बताया-

फायर ब्रिगेड कर्मचारी मनोज सिंह, दीपक अहिरवार, भूपेंद्र राठौड़ ने बताया कि सूचना मिलते ही बायपास मार्ग पर पहुंचे और आग बुझाई गई। आग किन परिस्थितियों में लगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है। आग से ट्रक के आधे हिस्से में भरा मक्का जलकर खाक हो गया।

बताते चलें कि, देश-प्रदेश में आए दिन कहीं न कहीं से कुछ अनहोनी की खबर सामने आ ही रही हैं। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के इंदौर बायपास पर चलती लक्जरी कार लैंड रोवर में अचानक आग लग गई थी वही ड्राइवर ने गाड़ी से निकलकर जान बचाई। बताया गया था कि फायर ब्रिगेड के पहुंचने के पहले कार पूरी तरह जल गई थी । नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बस स्टैंड पर खड़ी बसों में अचानक लगी आग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT