Betul Accident
Betul Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

Betul Accident : अनियंत्रित होकर पुल से गिरी कार, हादसे में एक की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। एमपी में एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसों में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब हाल ही में खबर मिली है कि प्रदेश के बैतूल (Betul) में भीषण हादसा हो गया है, यहाँ एक कार अनियंत्रित होकर पुल से गिर गई है इस हादसे में एक की मौत हो गई है।

खेड़ी के पास करंजी नाले पर हुआ ये हादसा

ये हादसा खेड़ी के पास करंजी नाले पर हुआ है। यहां एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई है। बता दें, कार पुलिया से नीचे गिरकर जल गई है। हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, 5 लोग घायल हो गए। वहीं, हादसे में कार जलकर पूरी तरह से खाक हो गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने कार से उज्जैन जा रहा था ये परिवार

बताया जा रहा है कि, बालाघाट का ये परिवार धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने कार से उज्जैन जा रहा था। तभी बैतूल से खेड़ी के बीच उनकी कार अनियंत्रित होकर पुल से टकराते हुए नीचे जा गिरी। इस घटना में कार चालक शैलेश गणेश टेमरे (29) की मौत हो गई। वहीं, बाकी अन्य लोग घायल हैं, जिन का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

एमपी में तेजी से बढ़ गई हादसों की तादाद :

इन दिनों एमपी में हादसों की तादाद तेजी से बढ़ गई है, बीते दिन पहले ही मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में भीषण हादसा हुआथा यहां एक ट्रक के अनियंत्रित होकर ऑटो पर पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई थी। डोलरिया थाना प्रभारी ने बताया था केलों से भरा एक ट्रक जिले के रतवाड़ा गांव के पास अनियंत्रित होकर एक आटो पर पलट गया था। हादसे में सिवनी-मालवा की बनापुरा निवासी महिला आरती गौर, उसकी पुत्री कंचन और गौरव गौर की मौत हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT