Betul Accident
Betul Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Betul Accident : शादी की खुशी मातम में बदली, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। राज्य में दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, अब मध्यप्रदेश के बैतूल से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, यहां हुए दर्दनाक हादसे से शादी की खुशी मातम में बदल गई, शुक्रवार की देर रात तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने के कारण 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, कई घायल हुए हैं।

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 की मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक, बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र के केसिया गांव में इमलीढाना से बोन्दरी गांव जा रहा ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए है। घायलों का चिचोली सामुदायिक स्वास्थ्य केंन्द्र और जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि, बोन्दरी गांव के डोमा उइके की बेटी की 2 दिन पहले इमली ढाना में शादी हुई। गांव के लोग बेटी को ससुराल से विदा कराने के लिए तीन ट्रैक्टर-ट्राली से इमली ढाना गए थे। तभी रास्ते में ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई, मृतकों में सम्मू उइके, ओझु अहाके, शिवदयाल मर्सकोले, मलिया काकोडिया, सुगंधी देवी शामिल हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस :

इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस घटना की जांच कर रही है, शुरुआती जांच में ड्राइवर की लापरवाही सामने आई है। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। साथ ही मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बैतूल में हुए दर्दनाक हादसे पर सीएम शिवराज ने जताया शोक :

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि, बैतूल जिले के ग्राम कान्हेगांव के पास ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से कई अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT