सड़क हादसा
सड़क हादसा Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

कोहरा बना काल : हुआ भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, कई घायल

Author : Deepika Pal

हाइलाइट्स :

  • बैतूल- छिंदवाड़ा नेशनल हाइवे के पास भीषण सड़क हादसा

  • चार की मौके पर मौत, कई हुए घायल

  • कोहरा बना हादसे की वजह

  • पुलिस मौके पर पहुंची

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, जिसके चलते एक और भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया, जिसमें दो वाहनों की जोरदार टक्कर से चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, यह घटना बैतूल-छिंदवाड़ा नेशनल हाइवे के स्थित नरसला गांव के पास की है। हादसे का कारण अत्यधिक कोहरा होने से बताया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को वाहनों से बाहर निकाला गया।

कैसे हुआ हादसा :

जानकारी के मुताबिक, यह घटना सुबह 8 बजे की है जहां भोपाल से आ रही यात्री बस और एक पिकअप वाहन घना कोहरा होने के कारण आपस में टकरा गईं। इस जोरदार भिड़ंत से पिकअप जहां क्षतिग्रस्त हुआ वहीं पिकअप में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही बस में सवार यात्री घायल हो गये हैं। यह घटना सांवरी और खुनाझिर के पास नरसला गांव के पास घटित हुई।

पुलिस मौके पर पहुंची :

हादसे की सूचना मिलते ही सांवरी चौकी और मोहखेड़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को वाहनों से बाहर निकाला गया। वहीं हादसे में मृत शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, साथ ही घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT