बैतूल में बच्चे को निकालने की कोशिश लगातार जारी
बैतूल में बच्चे को निकालने की कोशिश लगातार जारी Social Media
मध्य प्रदेश

बैतूल में बच्चे को निकालने की कोशिश लगातार जारी- कई दिनों से बोरवेल में फंसा है मासूम

Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। एमपी के बैतूल जिले में बीते दिनों से एक गहरे बोरवेल में गिरे मासूम बच्चे को निकालने की कोशिश लगातार जारी है। बच्चे को बाहर निकालने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआर की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है।

लंबी सुरंग बनाने में जुटी टीम

बताया जा रहा है कि, बैतूल जिले के मांडवी गांव में मंगलवार से बोरवेल में गिरे तन्मय को बाहर निकालने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआर की टीम लंबी सुरंग बनाने में जुटी हुई है, इसके लिए खोदाई की जा चुकी है। पानी के रिसाव और चट्टानों के कारण टीम के द्वारा बेहद सावधानी बरती जा रही है। ऐसे में होमगार्ड कमांडेंट ने बताया कि, तन्मय गहरे बोरवेल में फंसा हुआ है।

जिले में बच्चे को निकालने के लिए ऑपरेशन अभी भी जारी

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को मांडवी गांव के किसान सुनील साहू का बेटा तन्मय खेलते समय बोरवेल के गड्ढे में गिर गया था। उसके बाद से लगातार बचाव अभियान चल रहा है। कलेक्टर ने बताया- जिस स्थान पर बच्चा फंसा हुआ है, उससे पांच से छह फीट नीचे तक खोदाई का काम पूरा कर लिया और उसके बाद ही सुरंग बनाई जा रही है, लंबाई की सुरंग बनाने के बाद बोरवेल का गड्ढा मिल जाएगा और उसमें से तन्मय को बाहर निकाल लिया जाएगा।

बता दें, बोरवेल में बच्चे की गिरने की खबर मिलते ही सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा था कि, बैतूल के आठनेर ब्लॉक के मांडवी गांव मेंमासूम के बोरवेल में गिरने की घटना दुखद है। मैंने स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। मैं प्रशासन के सतत संपर्क में हूं। रेस्क्यू टीम बच्चे को सुरक्षित बचाने हेतु प्रयासरत है। मासूम की कुशलता की प्रार्थना करता हूं। तन्मय के बचाव के लिए रेस्क्यू चल रहा है प्रशासन, पुलिस एवं रेस्क्यू टीम मौके पर मौजूद, बोरवेल के समानांतर सुरंग खुदाई का कार्य जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT