बैतूल के जेल अधीक्षक की मौत
बैतूल के जेल अधीक्षक की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

दुखद खबर: बैतूल के जेल अधीक्षक बृजकिशोर कूड़ापे की मौत, कोरोना ने ली जान

Author : Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। एमपी में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ दिन प्रतिदिन संक्रमण के नए मामले सामने आते जा रहे हैं, बढ़ते मामलों के कारण तेजी से मौत की खबरें सामने आ रही हैं, कोरोना से जारी इस जंग में अब एक और दुखद खबर सामने आई, मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि अब बैतूल के जेल अधीक्षक का कोरोना वायरस से निधन हो गया है।

बैतूल के जेल अधीक्षक बृजकिशोर कूड़ापे का निधन :

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के प्रदेश के जेल अधीक्षक का निधन हो गया, बता दें कि बैतूल के जेल अधीक्षक बृजकिशोर कूड़ापे बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे, कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन जेल अधीक्षक बृजकिशोर कूड़ापे कोरोना से जंग हार गए हैं, वहीं बीती रात उनका निधन हो गया।

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना के संक्रमण को लेकर हाहाकार मचा हुआ है, मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना वायरस की महामारी का फैलाव तीव्र होता जा रहा है, इसी के साथ मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ गए हैं, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मध्यप्रदेश के कई जिलों में लॉकडाउन भी लगा है इसके बावजूद भी वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमित के मामले के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

आपको बताते चलें कि देशभर में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं इस बीच मौत की खबरें बढ़ती ही जा रही हैं। एमपी में इस घातक संक्रमण से मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, इससे पहले भी कोरोना वायरस से कई पुलिस कर्मियों की मौत हो चुकी है, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बाल गृह के कोरोना संक्रमित बच्चों को बचाने के प्रयास में जंग हारे अधीक्षक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT