ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी पिकअप पलटी
ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी पिकअप पलटी Social Media
मध्य प्रदेश

बैतूल: बंजारी माई के पास हुआ हादसा, ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी पिकअप पलटी

Author : Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का बढ़ता रूप वहीं दूसरी तरफ कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से एमपी के कई जिलों के हाल बेहाल हैं, इस बीच प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के बैतूल से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबित बैतूल जिले में बाइक काे बचाने में पिकअप खाई में गिरी।

परासिया स्टेट हाइवे पर बंजारी माई के पास हुआ हादसा:

बता दें कि कोरोना महामारी में प्रदेश भर में ऑक्सीजन की कमी चल रही है, ऐसे समय में लाेगाें की सांसाें काे राहत देने वाली ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी पिकअप पलटने की खबर सामने आई है, मिली जानकारी जानकारी के मुताबिक बैतूल-परासिया स्टेट हाइवे पर बंजारी माई के पास पलट गई। बता दें कि घटना में पिकअप के ड्राइवर को कोई चोटें नहीं आई।

बताया जा रहा है कि सूखाढाना पंचायत के महाऋषि ऑक्सीजन गैस प्लांट से सोमवार को पिकअप से ऑक्सीजन सिलेंडर लोड कर जिला अस्पताल ले जाए जा रहे थे, तभी बाइक चालक काे बचाने में पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में जाकर पलट गई। इस घटना में पिकअप में रखे ऑक्सीजन सिलेंडर बिखर गए। घटना की सूचना मिलने पर रानीपुर और कोतवाली थाने से डायल 100 मौके पर पहुंची।

देरी से अस्पताल पहुंचे ऑक्सीजन सिलेंडर :

मिली जानकारी के मुताबिक लाेगाें की सांसाें काे राहत देने वाली ऑक्सीजन सिलेंडर को सूखाढाना से जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था वही परासिया स्टेट हाइवे पर बंजारी माई के पास एक्सीडेंट होने के कारण सप्लाई आधा घंटे लेट हुई, तत्काल बैतूल से दूसरा वाहन भिजवाकर ऑक्सीजन सिलेंडरों काे जिला अस्पताल पहुंचाया।

थाना प्रभारी ने बताया

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि किसी को बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिस स्थान पर यह घटना हुई वह कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आता है मामले में कोई भी अपराध पंजीबद्ध नहीं किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT