पिकनिक मनाने गए एयरफोर्स के जवान डूबे
पिकनिक मनाने गए एयरफोर्स के जवान डूबे Social Media
मध्य प्रदेश

Betul News: ताप्ती नदी पर पिकनिक मनाने गए एयरफोर्स के जवान डूबे, दो के मिले शव

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं

  • अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से सामने आया

  • बैतूल में ताप्ती नदी पर पिकनिक मनाने गए एयरफोर्स के जवान डूब गए

Betul News: एमपी में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से सामने आया है, बैतूल जिले में ताप्ती नदी पर पिकनिक मनाने गए एयरफोर्स के जवान डूब गए है, इनमें से दो के शव मिले हैं।

एयरफोर्स के दो जवानों का शव बरामद:

ये घटना बैतूल जिले के आठनेर थाना क्षेत्र के धनोरा पारसडोह की है। यहां ताप्ती नदी पर पिकनिक मनाने के लिए एयरफोर्स के जवान पहुंचे थे जो नहाते वक्त नदी के गहरे पानी में डूब गए, डूबने से दोनों जवान की मौत हो गई है। एयरफोर्स के दोनों जवानों का शव बरामद किया गया है।

जवानों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम के साथ एसडीआरएफ की टीम ने लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। रात होने के कारण रेस्क्यू बंद कर दिया गया है और अब शनिवार सुबह को दोबारा रेस्क्यू शुरू किया। ऐसे में एयरफोर्स के दोनों जवानों का शव बरामद किया गया है। जवानों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मध्यप्रदेश में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं, इससे पहले बुरहानपुर जिले में नेपानगर क्षेत्र के नावरा गांव के रहने वाले एक ही परिवार के दो बच्चों की रहमानपुरा तालाब में डूबने से मौत हो गई थी। बताया जा रहा था कि तालाब में गल ज्यादा होने के कारण वो तालाब में समा गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT