मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत
मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Betul News: विधानसभा चुनाव के लिए ड्यूटी में आए मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • MP विधानसभा चुनाव के लिए सभी 230 सीटों पर कल होगा मतदान

  • इस बीच मध्यप्रदेश के बैतूल से सामने आई एक बड़ी खबर

  • जिले में एक मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया 17 नवंबर को सुबह 7 बजे से शुरू होकर शाम 6 बजे तक चलेगी। विधानसभा चुनाव में कई अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। ऐसे में बैतूल से एक बड़ी खबर सामने आई है कि, जिले में एक मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है।

मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के बैतूल के मुलताई में विधानसभा चुनाव के लिए ड्यूटी में आए मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बता दें भीमराव की ड्यूटी मुलताई नगर के कन्या शाला बूथ क्रमांक 123 पर थी ऐसे में वे स्ट्रॉन्ग रूम के पास मतदान दलों के लिए सामग्री वितरण स्थल पर पहुंचे थे। यहां पर उनके सीने में तेज दर्द हुआ और उनकी मौत हो गई। अचानक से कर्मचारी की मौत की खबर लगते ही सेक्टर अधिकारी अस्पताल पहुंचे और उनके परिजनों को सूचना भेजी।

सभी 230 सीटों के लिए कल मतदान :

बताते चलें, मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी 230 सीटों पर शुक्रवार 17 नवंबर को मतदान होगा। इसके पहले सभी तैयारियां लगभग पूरी कर लीं हैं। राज्य में सभी 230 क्षेत्रों में मतदान के लिए 17 नवंबर शुक्रवार का दिन निर्धारित है। मतदान सुबह सात बजे प्रारंभ होकर शाम छह बजे तक चलेगा। ऐसे में मतदान कराने के लिए कई कर्मचारी को तैनात किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT